यूट्यूब से वीडियो हटाए जाने पर कैरी मिनाती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बड़े अचीवमेंट्स बन जाते हैं

carry minati roast tiktok

carry minati roast tiktok

बता दें, करीब हफ्तेभर पहले कैरी ने एक वीडियो रिलीज किया था जिसमें वह टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी को बुरी तरह रोस्‍ट कर रहे थे। बाद में यूट्यूब ने इस वीडियो को उसकी पॉलिसी का उल्‍लंघन करने के नाते हटा लिया कि इसमें धमकाया जा रहा है और यह उत्‍पीड़न है।

जब से कैरी मिनाती का टिकटॉकर्स को लताड़ लगाने वाला वीडियो यूट्यूब से डिलीट हुआ है, सोशल मीडिया पर उनके चाहनेवालों की बाढ़ आ गई है। तमाम लोग कैरी के खिलाफ भी हैं लेकिन बहुत से ऐसे हैं जो उनका सपॉर्ट कर रहे हैं। अब इस मामले पर खुद कैरी उर्फ अजय नागर ने चुप्‍पी तोड़ी है।

बता दें, करीब हफ्तेभर पहले कैरी ने एक वीडियो रिलीज किया था जिसमें वह टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी को बुरी तरह रोस्‍ट कर रहे थे। बाद में यूट्यूब ने इस वीडियो को उसकी पॉलिसी का उल्‍लंघन करने के नाते हटा लिया कि इसमें धमकाया जा रहा है और यह उत्‍पीड़न है। इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर कैरी के समर्थन में उतर आए थे।


कैरी ने क्‍या लिखा?

मामले पर कैरी ने ट्विटर पर लंबा-चौड़ा मेसेज लिखा। उन्‍होंने लिखा, ‘बड़े होते हुए मैंने हमेशा यही चाहा कि वीडियोज बनाऊं और लोगों को एंटरटेन करूं। जब मैं 10 साल का था, तब से वीडियोज बना रहा हूं और मुझे अब तक रोका नहीं गया। मैंने अपनी उम्‍मीदें, सपने, खून, पसीने, मेरी पूरी जिंदगी को यूट्यूब पर अपने लोगों के नाम कर दिया। एक यूजीसी प्‍लैटफॉर्म जहां पूरा कॉन्‍टेंट यूजर्स और मेरे जैसे क्रिएटर्स बनाते हैं, जिन्‍हें लगता है कि वे करोड़ों लोगों को एंटरटेन कर सकते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *